विश्व के अमीरों में शूमार एलोन मस्क ने इन तीन क्रिप्टोकरेंसी में पैसा लगाया, आप भी जानें

एलन मस्क ने एक बार ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है कि उन्होंने तीन क्रिप्टोकरेंसी में निवेश किया हुवा है। साथ में ये भी बताया की कौन कौनसी क्रिप्टो करेंसी में उन्होंने बताया है।  हालांकि, क्रिप्टो मार्केट में कितना पैसा लगाया हैइसके बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है । 

विश्व के अमीरों में शूमार एलोन मस्क ने इन तीन क्रिप्टोकरेंसी में पैसा लगाया, आप भी जानें

एलन मस्क ने एक बार ट्वीट करके बताया था की उन्होंने कुल तीन क्रिप्टोकोर्रेंसी में इन्वेस्ट किया है जिसमे बिटकॉइन, एथेरियम और डोगे' क्रिप्टोकोर्रेंसी है। 

जिन क्रिप्टो में उन्होंने इन्वेस्ट किया है उनमे से एक तो बिटकॉइन है। और आपको पता होगा की जब उन्होंने इसके बारे में ट्वीट किया है तो फिर बिटकॉइन ने आपने आल टाइम हाई पॉइंट को चुवा है। 

एलन मस्क के ट्वीट और रिपोर्ट के मुताबिक मस्क की कंपनी टेस्ला ने एक अर्ब डॉलर के बिटकॉइन ख़रीदे है और वो बहुत जल्दी ही अपने ग्राहकों से बिटकॉइन में भी पेमेंट लेने वाले है। 

मुख्य रूप से एलन मस्क के पास ये तीन कॉइन की होल्डिंग ही है। लेकिन एक बार शीबा इनु कॉइन भी काफी तेजी से बढ़ा था और किसी ने मुश्क को ट्वीट करके पूछा था की क्या उनके पास शीबा कॉइन है

 तो फिर मुश्क ने ये कहा था की उनके पास कोई शीबा कॉइन नहीं है इसके बाद से शीबा की प्राइस काफी निचे आ गयी थी। 

अगर आपको ये जानना है की आप भारत में रहकर कैसे क्रिप्टोकोर्रेंसी में इन्वेस्ट कर सकते हो तो इसके लिए आपको और जाने पर क्लिक करे। 

क्रिप्टो करेंसी के हिंदी ब्लॉग पढ़ने केलिए Learn More पर क्लिक करे